blogid : 11280 postid : 427

डर्टी पिक्चर करने से मुझे ऐतराज है !!

Posted On: 20 Mar, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में यूं तो हजारों सुन्दरियां हैं पर हर कोई सुन्दरी डर्टी पिक्चर करने के लिए तैयार नहीं होती है. ऐसा ही कुछ हाल उस एक्ट्रेस का भी है जिसने हिन्दी सिनेमा का कोई भी नया किरदार करने से मना नहीं किया पर वो किसी भी कीमत पर डर्टी पिक्चर जैसा किरदार नहीं करना चाहती है. फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से सबके दिलों पर राज करने वाली काजोल का यही मानना है कि फिल्मों में बोल्ड सींस करने की एक हद होती है और हर अभिनेत्री को उस हद को ध्यान में रखकर ही फिल्मों में अभिनय करना चाहिए.

Read: एक हसीना दो लड़कों को एक साथ कैसे संभालती है ?


फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए काजोल तैयार हैं पर वो डर्टी पिक्चर जैसी कोई भी फिल्म नहीं करना चाहती हैं जिसे वो अपने परिवार के साथ बैठकर ना देख सकें. फिल्‍म ‘बाजीगर’ से लेकर ‘कभी खुशी कभी गम’ और फिर ‘माई नेम इज खान’ तक में धमाकेदार एक्टिंग करने वाली काजोल एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनय करना चाहती हैं. वैसे हिन्दी सिनेमा में यह चलन रहा है कि शादी करने के बाद अधिकांश अभिनेत्रियां बोल्ड और सेक्सी सींस करने से मना कर देती हैं. पहले जूही चावला, माधुरी दीक्षित, काजोल, ऐश्वर्या राय, करिश्मा कपूर और अब करीना कपूर जैसी सुपरहिट एक्ट्रेस ने भी शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से या तो मुंह मोड़ लिया या फिर फिल्मों में किरदार निभाने की एक सीमा तय कर ली जिसमें बोल्ड सीन, आइटम नंबर और सेक्स का प्रदर्शन करने वाले जैसे किरदारों से दूरी बना ली.

Read:माधुरी के नाच पर फिर से दुनिया थिरकेगी…


काजोल ने वर्ष 1992 में फिल्म बेखुदीसे अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया था. हालांकि रुपहले पर्दे पर काजोल की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही थी. इस फिल्म के बाद अपनी दूसरी ही फिल्म बाजीगरमें एक बोल्ड अंदाज में दर्शकों के सामने वह आईं और सबको भा गईं और फिर कुछ ही समय बाद फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से उन्होंने अपने चाहने वालों की लंबी कतार खड़ी कर दी. वर्ष 1999 में काजोल ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन से शादी कर ली और फिर साल 2001 में फिल्मों से किनारा कर लिया था. साल 2006 में कुणाल कोहली की फिल्म ‘फना’ से काजोल ने शानदार वापसी की पर साथ ही इस बात का भी अहसास होने लगा कि अब काजोल किसी भी तरीके के बोल्ड सींस करने के लिए तैयार नहीं होंगी. वर्ष 2010 में काजोल की दो फिल्में रिलीज हुईं जिसमें से एक फिल्म का नाम ‘वी आर फैमिली’ और दूसरी फिल्म का नाम ‘माई नेम इज खान’ था और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं. इस उदाहरण से साफ जाहिर है कि बड़ी अभिनेत्रियां शादी के बाद भी हिन्दी सिनेमा को सुपरहिट फिल्में तो देती हैं पर बोल्ड किरदार निभाने से दूरी बना लेती हैं.

Read:वेश्या बनकर करीना ने नाम कमाया है !!

ऐश्वर्या और बिपाशा की अदाएं


Tags: bollywood hot movies, kajol upcoming movies, vidya balan, vidya balan upcoming movies, काजोल, डर्टी पिक्चर



Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran