blogid : 11280 postid : 404

अजय को चुपचाप देख काजोल समझ गईं.....

Posted On: 5 Mar, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

एक दिन अजय देवगन चुपचाप बैठे थे और अचानक काजोल की नजर उन पर गई. काजोल, अजय को देखने के बाद सोचने लगीं कि अचानक कोई भी व्यक्ति इतना शांत कैसे हो सकता है. अब आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक-दूसरे के साथ की गई बातों के बाद दोनों ने एक ऐसा फैसला लिया जिससे दोनों की जिंदगी बदल गई.

Read:बर्थडे वाले दिन ही हनीमून जाना चाहिए !


kajol and ajay devgan moviesहिन्दी सिनेमा में यह दो नाम ऐसे हैं जो सिर्फ अपनी फिल्मों के आने पर ही चर्चाओं में रहते हैं और बाकी समय जैसे कहीं छुप जाते हैं. लेकिन एक दौर 90 का भी था जब इन दोनों सितारों के सितारे आसमान पर अपनी चमक बिखेर रहे थे. ऐसे में फिल्मी सेट का साथ शादी के मंडप तक कैसे पहुंचा यह बहुत ही दिलचस्प किस्सा रहा है और दोनों का मानना है कि उनके बीच ‘लव एट फ़र्स्ट साइट’ या पहली नज़र का प्यार जैसा कुछ भी नहीं हुआ था.


Read:मुझे मेरे रूठे हुए प्यार को मनाना ही पड़ेगा !!


पहली बार अजय और काजोल की जोड़ी 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘हलचल’ में नजर आई थी. इसके बाद कई निर्देशकों ने दोनों को एक साथ अपनी फिल्म में साइन किया. अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया खासकर गुंडाराज’, ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दिल क्या करे’, ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में. पर्दे पर साथ-साथ काम करते-करते दोनों की नजदीकियां प्यार में बदल गईं और 1999 में उन्होंने शादी कर ली. आज काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलिवुड की बेस्ट जोडियों में से एक मानी जाती है. काजोल आज एक बेटी न्यासा और बेटे युग की मां हैं. अपने बच्चों और परिवार के लिए उन्होंने कई बार अपने कॅरियर में ब्रेक लिया है लेकिन इससे उनके अभिनय में कभी भी कमी नहीं आई. अजय देवगन और काजोल एक सफल कलाकार होने के साथ ही अपनी निजी जिंदगी में भी बेहद सफल हैं. उन्‍हें पारिवारिक मूल्‍यों को महत्‍व देने वाली  जोड़ियों में से एक माना जाता है.


Read:नुमाइश देखने दूर-दूर से लोग आते थे

ऐसी हसीनाएं जो पति के बिना गुजारती हैं रात !!


Please post your comments: क्या आपको अजय और काजोल की जोड़ी अच्छी लगती हैं ?


Tags: Kajol and Ajay, Kajol and Ajay Devgan movies, Kajol and Ajay Devgan marriage, Kajol and Ajay Devgan, Ajay Devgan, love and romantic story, romantic story in Hindi, अजय और काजोल




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ravi के द्वारा
March 6, 2013

अजय और काजोल की जोड़ी मस्त है


topic of the week



latest from jagran