blogid : 11280 postid : 398

यह स्टार बताएंगे लड़कियां पटाने के टिप्स

Posted On: 28 Feb, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आपको कैसा लगेगा जब आपके पास एक नहीं तीन या चार गर्लफ्रेंड हों या फिर हजारों लड़कियां आपकी दीवानी हों. यह सब सुनने के बाद तो आपको ऐसा ही लग रहा होगा कि आप कोई सपना देख रहे हैं. पर ऐसा नहीं है. हम आपको कुछ ऐसे सुपरस्टार के नाम बताने जा रहे हैं जिनके पीछे एक नहीं हजारों लड़कियां पागल हैं.

Read:बर्थडे वाले दिन ही हनीमून जाना चाहिए !


सल्लू मियां की शादी की शहनाई

सल्लू के बारे में भला कौन नहीं जानता है. सलमान खान बॉलीवुड में एक ऐसा नाम हैं जिनके पीछे एक नहीं हजारों लड़कियां पागल हैं और उनकी उम्र 47 हो जाने के बाद भी हसीनाएं उनको पागलों की तरह प्यार करती हैं. सल्लू मियां से हर कोई यही जानना चाहता है कि वो शादी की शहनाई कब बजवाने वाले हैं और साथ ही यह भी सच है कि जिस दिन उनकी शादी की शहनाई बजेगी उसी दिन हजारों हसीनाओं के दिल टूट जाएंगे.

Read:डर्टी पिक्चर में डर्टी सींस करेंगी वीना मलिक


शाहिद प्लेब्वॉय से कम नहीं

एक समय ऐसा था जब करीना के बारे में यह कहा जाता था कि उस लड़के में जरूर कोई खास बात होगी जिसे वो अपना प्रेमी बनाएंगी. शाहिद और करीना के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की हर गली में मशहूर रहे हैं. शाहिद कपूर के बारे में सच कहें तो वो बॉलीवुड के प्‍लेब्‍वॉय रणबीर कपूर से कम नहीं हैं क्योंकि अकसर उनका नाम किसी न किसी एक्‍ट्रेस से जुड़ता रहा है.


कपूर खानदान के लाडले

जब बॉलीवुड के प्‍लेब्‍वॉय की बात हो ही रही है तो ऐसे में भला रणबीर कपूर का नाम पीछे कैसे रह सकता है. कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर का मानना है कि यदि हजारों लड़कियों को अपना दीवाना बनाना है तो हमेशा कुंवारे बने रहो और लड़कियों से प्यार भरी बातें करने की टिप्स लेते रहना चाहिए. हिन्दी सिनेमा के अंदर और बाहर हजारों ऐसी हसीनाएं हैं जो रणबीर कपूर को अपने सपनों का राजकुमार मानती हैं.

Read:क्या आपको बिपाशा की फिल्म ‘राज’ पसंद आई थी ?


नील से लेकर करन भी कुंवारे

नील नितिन मुकेश भले ही अपना नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल नहीं कर पाए पर हजारों लड़कियों को अपना दीवाना बनाने में कामयाब जरूर हो गए हैं. नील लड़कियां पटाने के लिए सबसे जरूरी टिप्स यही देते हैं कि लड़कों को लड़कियों की बातों में हामी भरना अच्छे से आना चाहिए. अब बात करते हैं करन जौहर की जो हिन्दी सिनेमा के टॉप निर्देशक माने जाते हैं और हजारों हसीनाओं के दिल पर राज करते हैं. पर पता नहीं वह क्यों आज भी कुंवारे हैं? बॉलीवुड के कई टॉप सुपरस्टार लड़कियां पटाने के टिप्स तो देते हैं लेकिन वो स्वयं आज तक कुंवारे हैं.


Read:यह जनाब इश्क खुल्लमखुल्ला कर रहे हैं !!

वीना मलिक को पाकिस्तान की राखी सावंत कहा जाता है


Tags: लड़कियां पटाने के टिप्स, शाहिद और करीना, रणबीर कपूर, सलमान खान, Salman Khan, Ranbir Kapoor, Shahid Kapoor



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

divya के द्वारा
March 1, 2013

क्या बात


topic of the week



latest from jagran