blogid : 11280 postid : 386

कब तक बोल्ड और सेक्सी सींस करने होंगे ?

Posted On: 20 Feb, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

mahi styleकहते हैं कि फिल्मी पर्दा जादू से भरी दुनिया होती है, जहां कभी हसीनाओं को प्रेम करता हुआ दिखाया जाता है और कभी सेक्सी सींस करते हुए दिखाया जाता है. हिन्दी सिनेमा के सौ सालों में यही देखा गया है कि हसीनाएं वही करती हैं जो निर्देशक चाहते हैं पर अब लगता है कि हसीनाएं किसी के हुक्म पर नहीं चलेंगी. ‘देव डी’ की पारो हो या फिर ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर’ की माधवी, अभिनेत्री माही गिल का कहना है कि सेक्सी सींस करने की भी गरिमा होती है और यह जरूरी नहीं है कि हर बार किसी फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए किसी अभिनेत्री को बोल्ड या सेक्सी होना पड़े. माही गिल ने अपने छोटे से कॅरियर में काफी मज़बूत किरदारों को निभाया है, जैसे – एक ऐसी महिला जिसके अंदर वासना है पर वो कभी भी अन्य महिलाओं की तरह अपनी वासना को छुपाती नहीं है.

Read:सलमान खान सच में मुसीबत में हैं !!


बोल्ड सींस की भी एक गरिमा होनी चाहिए ऐसा केवल माही गिल का मानना नहीं हैं. फिल्म क्रुक से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री नेहा शर्मा का भी यही मानना है कि सेक्स सींस हर बार किसी भी फिल्म को ज्यादा लंबे समय तक के लिए सुपरहिट नहीं बना सकते हैं. नेहा शर्मा का कहना हैं कि आज के समय में हसीनाओं को सुपरहिट होना है फिर चाहे वो बोल्ड सींस करें या फिर न्यूड उन्हें इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने हिन्दी सिनेमा की अपनी पहली फिल्म क्रूक, बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ की थी पर उस फिल्म में कुछ खास बोल्ड सींस नहीं थे. शायद बॉलीवुड के निर्देशकों को यह लगने लगा था कि वो बोल्ड और सेक्सी सींस नहीं कर सकती हैं इसलिए अपनी आने वाली नई फिल्म जयंतभाई की लव स्टोरी, में नेहा शर्मा ने सेक्सी और बोल्ड सींस करने का फैसला किया पर साथ ही इस बात को भी साफ कर दिया कि सिर्फ फिल्म ‘जयंतभाई की लव स्टोरी’ के लिए ही वो बोल्ड सींस कर रही हैं तथा आने वाली किसी भी फिल्म में वो सेक्सी या फिर बोल्ड सींस करने के लिए तैयार नहीं हैं. माही गिल और नेहा शर्मा जैसी अभिनेत्रियों की राय जानने के बाद यही लगता है कि अब वो समय दूर नहीं है जब हसीनाएं आका का हुक्म मानने से इंकार कर देंगी.

Read:‘अंतिम संगीत ताजमहल को दिया’

सनी के चर्चे कहां-कहां नहीं हैं


Tags: bollywood style, bollywood issues, bollywood actress, bollywood hot actress, bold scenes in bollywood, सेक्सी सींस, माही गिल, नेहा शर्मा, बोल्ड और सेक्सी



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

divya के द्वारा
February 20, 2013

बहुत सही…


topic of the week



latest from jagran