Menu
blogid : 11280 postid : 367

आजकल यहां साउथ की हसीनाएं ही नजर आती हैं !!

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा
हिन्दी सिनेमा का सफरनामा
  • 150 Posts
  • 69 Comments

साउथ की हसीनाओं में कुछ तो बात होती है जो हर जगह उन्हीं के चर्चे नजर आते हैं. तमन्ना भाटिया, काजल अग्रवाल और चार्मी कौर यह सब नाम तो आपने सुने होंगे और यदि नहीं सुने हैं तो अब से सुनने की आदत डाल लीजिए क्योंकि हो सकता है कि अब आपको यही नाम हर जगह सुनाई दें. बॉलीवुड में आजकल साउथ की हीरोइनों की दमदार एंट्री देखी जा रही है. अभिनेत्रियों ने यह अच्छा फंडा अपनाया हुआ है कि वह पहले साउथ की फिल्मों में काम करती हैं फिर अपनी किस्मत को बॉलीवुड में आजमाने चली आती हैं. अब बात करते हैं साउथ की उन अभिनेत्रियों की जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है. इलियाना  डिक्रूज  का नाम तो आपने सुना होगा. इलियाना हाल ही आई फिल्म ‘बर्फी’ में अपने शानदार अभिनय के लिए चर्चा का हिस्सा रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी.

Read:पिता से काम नहीं बना तो अब ‘पीके’ चाहिए


तमन्ना और अजय देवगन एक साथ दिखेंगे

मशहूर तेलुगू एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कई बेहतर फिल्में की हैं जिसमें राच्चा जैसी हिट फिल्म भी है और कुछ समय बाद रिलीज होने वाली फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में तमन्ना भाटिया’ अजय देवगन के साथ नजर आएंगी.


अक्षय और काजल की जोड़ी भी कुछ कम नहीं

काजल अग्रवाल का नाम तेलुगू की हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है. काजल ने बॉलीवुड की फिल्म ‘सिंघम ‘में अपनी अदाकारी से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था और अब कुछ ही समय में रिलीज होने वाली फिल्म ‘स्पेशल 26’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

Read: नुमाइश देखने दूर-दूर से लोग आते थे


जिलागाजियाबाद और अजब गजब लव

चार्मी कौर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘नी थोडू कावली’  से की थी और उस वक्त चार्मी सिर्फ 15  साल की थीं. इसके अलावा चार्मी अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप में भी दिखाई दी थीं और इस साल वह फिल्म जिला गाजियाबाद में नजर आएंगी. चार्मी कौर जैसे ही निधि भी कन्नड़ फिल्मों की हिट अदाकारा हैं. निधि ने कई कन्नड़ फिल्मों में काम किया है जैसे पंचारंगी और कृष्णन मैरेज  स्टोरी और अब कुछ समय बाद रिलीज होने वाली बॉलीवुड की फिल्म अजब गजब लव में जैकी  भगनानी के साथ नजर आएंगी.

Read: बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही कपड़े उतारना शुरू

‘विश्वरूपम’ पर गहराया विवाद

Tags: south actress, south actress list, bollywood in south india, साउथ की हसीनाओं

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh