blogid : 11280 postid : 347

माधुरी नहीं अब पूनम पांडे की जरूरत है !!

Posted On: 25 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

madhuri styleआप ही बताइए यदि माधुरी को छोड़कर पूनम पांडे पर दिल आ जाए तो इसमें दिल का क्या कसूर है. समय बदलता है और समय के साथ कुछ इच्छाएं भी बदलती हैं. कुछ ऐसा ही माधुरी के साथ भी हुआ है. माधुरी को छोड़कर पूनम पांडे को पसंद कर लेना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है पर फिर भी हैरानी वाली बात तो है. वैसे कुछ समय से पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और सनी लियोन का नाम कुछ ज्यादा ही चर्चाओं का हिस्सा हैं. आखिरकार इन हसीनाओं ने बोल्ड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया साइटस पर अपनी फोटो अपलोड कर रखी है जिस कारण इन्हें बड़े पर्दे पर देखने वालों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है.

Read: ‘इश्क होता नहीं सभी के लिए’


एक समय था बॉलीवुड में जब माधुरी के ‘एक दो तीन….’ जैसे गाने पर ठुमके लगाते ही फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट हो जाती थी पर आज माधुरी नहीं सनी लियोन चाहिए और यदि सनी लियोन से भी काम नहीं बने तो पूनम पांडे जैसी मॉडल की न्यूड फोटोशूट दिखा दीजिए फिल्म अपने आप बड़े पर्दे पर सुपरहिट हो जाएगी.

Read:माधुरी से इन्होंने भी प्यार किया था


bipasha basuबिपाशा बासु ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तो उनके बारे में भी यही कहा जाता था कि वो सिर्फ बोल्ड सींस करने के कारण बॉलीवुड में हिट हो रही हैं पर बिपाशा बासु ने ऐसा कहने वालों के मुंह बंद कर दिए और बहुत जल्द ही ऐसी फिल्में करने लगीं जिसमें अभिनय को आधार बनाकर फिल्म को सुपरहिट कराने की कोशिश की जाती थी. बिपाशा बासु के बेहतर अभिनय का उदाहरण ‘आक्रोश’ फिल्म है. ‘आक्रोश’ जैसी फिल्में करके बिपाशा बासु ने इस बात को साबित कर दिया कि वो सिर्फ बोल्ड सींस करने के कारण बॉलीवुड में सुपरहिट नहीं हैं बल्कि वो अभिनय की कला को अच्छे से समझती हैं.


बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी हसीनाएं तो आईं जिन्होंने बोल्ड सींस करके बॉलीवुड में एंट्री ली पर उन्होंने जल्द ही बोल्ड सींस करने से अपना ध्यान हटाकर अभिनय की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया. पूनम पांडे, सनी लियोन और शर्लिन चोपड़ा जैसी हसीनाओं के बारे में फिलहाल तो यही कहा जा सकता हैं कि यह हसीनाएं अपने जिस्म को दिखाकर बॉलीवुड में एंट्री तो ले रही हैं पर लगता नहीं है कि ज्यादा लंबे समय तक यह सिर्फ अपने जिस्म के सहारे सुपरहिट हो पाएंगी.

Read:प्यार की याद कभी ना कभी तो आती है

आज भी कामसूत्र और नशा में इंकार कायम है !!


Tags:  Madhuri Dixit, bipasha basu, poonam pandey, bollywood hot actress, Sunny Leone, Sherlyn chopra, बिपाशा बासु, पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

radha के द्वारा
January 25, 2013

आज बॉलीवुड में ऐसा क्यों हो रहा है कि माधुरी जैसी अभिनेत्रियों की जगह पूनम जैसी अभिनेत्रियां ले रही है ।

ravi के द्वारा
January 25, 2013

जो भी हो माधुरी की तुलना कभी भी शर्लिन चोपड़ा नहीं कर सकती हैं ।


topic of the week



latest from jagran