Menu
blogid : 11280 postid : 310

बोल्ड सीन के बिना काम नहीं चलेगा

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा
हिन्दी सिनेमा का सफरनामा
  • 150 Posts
  • 69 Comments

arjun rampal and chitranganda‘बोल्ड, सेक्सी, हॉट जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने में अब झिझक महसूस नहीं होती है’ क्योंकि इनका चलन इतना आम हो चुका है कि इन शब्दों का अर्थ जाने बगैर हम इनका प्रयोग किए जा रहे हैं. सच बात तो यह है कि यदि किसी भी फिल्म को सुपरहिट कराना है तो बोल्ड सीन्स के बिना काम नहीं चलेगा फिर चाहे वो फिल्म स्त्री यौन उत्पीड़न, समाज, भ्रष्टाचार या फिर देश की किसी भी समस्या पर क्यों ना हो. बॉलीवुड ने अपनी फिल्मों को सुपरहिट कराने के लिए जो नया तरीका आजमाया है उसका अच्छा-खासा उदाहरण कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘इंकार’ है. अर्जुन रामपाल और चित्रांगदा सिंह की अप-कमिंग मूवी ‘इंकार’ महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न पर आधारित है. फिल्म 18 जनवरी, 2013 को रिलीज होनी है. पर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा ने एक सेक्सी पोस्टर शूट किया है और तो और फिल्म के बोल्ड ट्रेलर में चित्रांगदा और अर्जुन रामपाल ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं जिसमें चित्रांगदा और अर्जुन को एक साथ बॉथटब में नहाते हुए दिखाया गया है.

Read:रोमांस के लिए बारिश की नहीं मानसून की जरूरत


एक समय था जब फिल्मी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कहानी, अभिनय, निर्देशन के कारण सुपरहिट हुआ करती थी पर आज फिल्मों को देखते हुए यही लगता है कि फिल्म में चाहे अच्छा अभिनय ना हो, दमदार कहानी ना हो, अच्छा निर्देशन न हो पर यदि फिल्म में बोल्ड सीन्स हैं तो फिल्म सुपरहिट हो सकती है.

Read:जब प्यार किया तो डरना क्या ?


आज से सालों पहले फिल्मी पर्दे पर रोमांस को एक बेहतर अभिनय के साथ दिखाया जाता था. अभिनेत्री के बालों की और आंखों की तारीफ कर देना ही या फिर अभिनेत्री की अदाओं पर रुमानियत से भरी हुई शायरी पढ़ देना ही रोमांस होता था पर क्या आज ऐसा है ? शायद नहीं क्योंकि आज फिल्मी पर्दे पर रोमांस दिखाने के लिए बालों या आंखों की तारीफ से काम नहीं चलेगा इसके लिए निर्देशक को फिल्म में बोल्ड, सेक्सी, हॉट सीन्स डालने ही होंगे.

Read:प्यार पर आंखें बंद कर भरोसा मत करना

प्यार में बेवफाई की अनकही दास्तां


Tags: Arjun Rampal and Chitrangada, Inkaar movie, hot scene in bollywood, hot scene in bollywood movie, new style in bollywood, romance in bollywood movies, बॉलीवुड और रोमांस, बॉलीवुड

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh